Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंधाना एमएलए राम दांगोरे के समर्थक पहुंचे सीएम हाउस

भोपाल

खंडवा जिले की एक सीट ऐसी भी है कि जिस पर भाजपा पिछले चार चुनाव से लगातार जीत रही है, लेकिन हर बार वह नए चेहरे को टिकट देती है। इस परम्परा और मान्यता ने यहां के सीटिंग एमएलए को डरा दिया है। नतीजे में उनके सैकड़ों समर्थकों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विधायक को फिर से उम्मीदवार बनाने की मांग की। पंधाना सीट ऐसी सीट हैं जिस पर भाजपा ने वर्ष 2003 के बाद से अपने उम्मीदवार को रिपीट नहीं किया। जबकि 2003 , 2008 और 2013 में उसके ही टिकट पर विधायक चुने गए।  यानि विधायक रहते हुए टिकट इस सीट पर भाजपा काट देती है। अब टिकट कटने का डर यहां के सिटिंग विधायक राम दांगोरे को सताने लगा है।

उनके समर्थक भी इस गणित को देखकर भोपाल में सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार को विधायक राम दांगोरे के समर्थन में पंधाना भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ कई पार्षद, जनपद सदस्य, सरपंच संघ और जिला भाजपा के कई पदाधिकारी सीएम हाउस पहुंचे। इससे पहले ये सभी पॉलीटेक्निक चौराहे पर एकत्रित हुए। इसके बाद वे सीएम हाउस गए। जहां पर रात में उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से हुई। अब इन्हें भाजपा प्रत्याशियों की अगली सूची का इंतजार है।

The post पंधाना एमएलए राम दांगोरे के समर्थक पहुंचे सीएम हाउस appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109778