Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पटवारियों की हड़ताल लोगों के लिए बनी मुसीबत, जाति, निवास समेत कई काम पड़े ठप 

हृदेश केसरी@बिलासपुर। पटवारी पिछले महीने 15 तारीख से हड़ताल में बैठे हुए हैं। जिसके कारण आम जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है। तहसील का काम भी पूरी तरीके से ठप पड़ा हुआ है। मगर पटवारी संघ अपनी मांग को लेकर हड़ताल में बैठे हुए हैं, जबकि शासन भी इस मामले को लेकर इतनी गंभीर नजर नहीं आ रही है। छात्रों का स्कूल कॉलेज खुलने वाला है। उसमें जाति आमदनी निवास प्रमाण पत्र की जरूरत छात्रों को पड़ेगी। मगर यह हड़ताल कब खत्म होगी। इसके बारे में कोई नहीं बता पा रहा है। तहसील कार्यालय का पूरा काम रुका है, क्योंकि पटवारी के बिना तहसील कार्यालय का काम आगे बढ़ नहीं सकता जमीन संबंधित काम भी रुके पड़े हुए हैं आम जनता को अधिक परेशानी हो रही है । 

https://www.khabar36.com/patwaris-strike-became-a-problem-for-the-people/