Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पटवारी हड़ताल के संबंध में मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश…जानिए 

रायपुर। पटवारी हड़ताल के संबंध में मुख्यमंत्री ने जानकारी ली हैं युवाओं, नागरिकों को नौकरी, भत्ता संबंधी कार्यों के अलावा जनता को हो रही परेशानी का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है। जिसके निर्देश सीएम ने मुख्य सचिव को दिए हैं। 

बता दे कि राजस्व पटवारी संघ अपनी 9 सूत्रीय मांग को लेकर 15 मई यानी पिछले 23 दिनों से पूरे प्रदेश में हड़ताल पर है. राजस्व पटवारी संघ की बेमियादी हड़ताल से आय, जाति, निवास प्रमाण पत्र सहित पटवारियों से जुड़े सभी काम पूरी तरह प्रभावित हो गए हैं. तहसील कार्यालय में आम दिनों में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ हुआ करती थी, लेकिन पटवारियों के हड़ताल पर चले जाने से तहसील कार्यालय में भी सन्नाटा पसरा हुआ है.वहीं पटवारी संघ ने मांग पूरी नहीं होने तक हड़ताल समाप्त नहीं करने की ठान रखी है.

https://www.khabar36.com/regarding-the-patwari-strike-the-chief-minister-gave-instructions-to-the-chief-secretary/