Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पति की हत्या कर लाश के सामने किया पत्नी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

03.08.23| अंबिकापुर जिले में हत्या और रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले पति की हत्या की और फिर पत्नी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पति की लाश के सामने आरोपी ने पीड़िता का बलात्कार किया है। जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला शहर के मणिपुर थाना इलाके का है। जहां दर्रीपारा स्थित निर्माणाधीन मकान में सोमवार की देर रात वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी पहले से परिचित था लिहाजा इस मामले में अवैध संबंध की भी बात सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुखलाल है और उसकी उम्र 42 साल है। मूल रूप से जशपुर निवासी सुखलाल अपनी पत्नी के साथ दर्रीपारा अग्रसेन भवन के पास निर्माणाधीन मकान में झोपड़ी बनाकर रहता था। सोमवार की रात सुखलाल अपनी पत्नी के साथ खाना खाने के बाद सो रहा था।

तभी रात 12 बजे सुखलाल का परिचित कार्तिक कोरवा झोपड़ी में पहुंचा। देर रात घर अंदर देखने पर सुखलाल को अपनी पत्नी पर शक हुआ। आरोपी की मौजूदगी में सुखलाल ने अवैध संबंध के शक में पत्नी से जमकर विवाद किया। इसी दौरान आरोपी कार्तिक ने डंडे से सुखलाल पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। लगातार हमले से सुखलाल की मौके पर मौत हो गई। सुखलाल की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ भी जबरदस्ती की। पति की लाश बगल में पड़ी थी इधर आरोपी ने डरा-धमका कर उसकी पत्नी से बलात्कार भी किया। हत्या और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार्तिक मौके से फरार हो गया। मृतक की पत्नी ने मणिपुर थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पंपापुर से हिरासत में लिया। जहां सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/03/husband-murdered-and-raped-his-wife-in-front-of-the-dead-body-accused-arrested/