Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पदोन्नति-CG शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने DEO से की मुलाकात

कोरबा।30 सितंबर को छत्तीसगढ़ शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी प्रांताध्यक्ष डॉ. गिरीश केशकर के नेतृत्व में सहायक शिक्षक से प्रधान पाठक प्राथमिक शाला में पदोन्नति आदेश शीघ्र जारी करने जिला शिक्षा अधिकारी कोरबा से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस संबंध में प्रांताध्यक्ष डॉ. गिरीश केशकर, प्रंतीय सचिव तरुण वैष्णव, जिलाध्यक्ष हरिराम पटेल एवं जिला सचिव रूपनारायण पटेल ने संयुक्त रूप से बताया कि सहायक शिक्षक टी संवर्ग से प्रधान पाठक प्राथमिक शाला में पदोन्नति हेतु वर्तमान में किसी प्रकार का कोई न्यायालयीन स्थगन नहीं है।जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से और पाए शिक्षा विभाग से संबंधित समस्त खबरे

पदोन्नत आदेश जारी करने संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग बिलासपुर ने भी सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को पत्र जारी किया है। डॉ केशकर ने आगे बताया कि विगत लंबे वर्षो के बाद साहयक शिक्षकों को पदोन्नति का अवसर प्राप्त हुआ है। जुलाई 2022 तक 3 वर्ष पूर्ण कर चुके सभी सहायक शिक्षकों को पदोन्नति प्रक्रिया में शामिल किया जाए एवं राज्य शासन से पदोन्नति हेतु प्रधान पाठक की स्वीकृत पद किसी भी स्थिति में रिक्त न रहे।

पदोन्नति आदेश जारी होने के बाद यदि कोई सहायक शिक्षक निर्धारित तिथि तक कार्यभार ग्रहण नहीं करता है तो वरिष्ठता सूची में क्रमशः नीचे के क्रम वाले शिक्षकों के लिए पदोन्नति आदेश जारी करने में विलंब न किया जाए। पदस्थापना करने में भी लोक शिक्षण संचालनालय छत्तीसगढ़ इंद्रावती भवन, अटल नगर नवा रायपुर के द्वारा दिनांक 7 फरवरी 2022 के मार्गदर्शी निर्देशों के अनुसार ही किये जाने आग्रह किया गया। प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से डॉ. गिरीश केशकर, तरुण वैष्णव, हरिराम पटेल, सपना खोबरागड़े, रूपनारायण पटेल, अशोक खुराना, मिलाप सिंह कंवर, शिव साहू, चंद्रभान पाटले, रविन्द्र ओगरे, नमिता कड़वे, सावित्री पुलस्त, सुनीता चंद्रा, भगरीरथी चौहान, विजेंद्र कुमार पाटले, आशिफ खान, रमाकांत मार्बल, प्रकाश राजवाड़े, उपस्थित थे।

The post पदोन्नति-CG शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने DEO से की मुलाकात appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/promotion-cg-teachers-welfare-association-officials-met-deo/