Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पश्चिमी जापान में महसूस किए गए भूकंप के झटके…

पश्चिमी जापान के पश्चिमी प्रांत इशिकावा में 6.3 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए है। हालांकि, अधिकारियों के मुताबिक, भूकंप के बाद सुनामी को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है।

वहीं जापान की मीडिया के मुताबिक, भूकंप के बाद सुनामी को लेकर को खतरा नहीं बताया जा रहा है।

मुख्य कैबिनेट सचिव हिरोकाज़ू मात्सुनो ने भी भूकंप की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने भूकंप जैसी आपदाओं से निपटने के लिए एक प्रबंधन केंद्र तैयार किया है। भूकंप के बाद इमारतों और लोगों को हुए नुकसान होने को लेकर जांच की जा रही है। साथ ही अधिकारियों के साथ मिलकर आपातकालीन-आपदा उपायों को लागू करने की कोशिश की जा रही है।

भूकंप से यातायात हुआ प्रभावित

खबर के मुताबकि, इशिकावा प्रांत में 10 किलोमीटर की गहराई में भूकंप आया है जो कि केंद्र नागोया से उत्तर दिशा में 260 किलोमीटर की दूरी पर रहा। इससे रेलवे की कुछ लाइनों पर यातायात भी प्रभावित हुआ है। कुछ ट्रैक पर सेवाएं भी बंद की गई हैं। भूकंप से प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है।

The post पश्चिमी जापान में महसूस किए गए भूकंप के झटके… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53372