Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा…

रेलवे बोर्ड ने ओडिशा में हुए भीषण रेल हादसे की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश कर दी है। पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इस  हादसे के पीछे टीएमसी की साजिश थी। उन्होंने कहा कि हादसा दूसरे राज्य में हुआ हो तो सीबीआई जांच से ममता बनर्जी क्यों घबरा रही हैं?

अधिकारी ने कहा कि टीएमसी ने पुलिस की मदद से दो अधिकारियों के फोन टैप कर लिए थे। सीबीआई को इस बात की भी जांच करनी चाहिए कि अधिकारियों की बातचीत कैसे लीक हो गई। अगर नहीं हुई तो मैं कोर्ट जाऊंगा। बता दें कि टीएमसी नेता कुणाल घोष ने रेलवे के दो अधिकारियों की बीच की बातचीत का ऑडियो ट्वीट किया था। इस बातचीत में अधिकारी दुर्घटना का संभावित कारण बता रहा था। 

दुर्घटना के बाद भी ममता ममता बनर्जी दुर्घटना स्थल पर पहुंची थीं। मौत के आंकड़ों को लेकर रेल मंत्री और उनके बीच मतभेद भी नजर आया था। ममता बनर्जी कह रही थी कि दुर्घटना में 500 लोगों की मौत हुई है। वहीं रेल मंत्री ने आंकड़ों को सही करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने 238 मौतों का आंकड़ा बताया है। बता दें कि अब मौत का आंकड़ा 278 हो गया है। 

पूर्वी मध्य डिविजनल रेलवे मैनेजर के मुताबिक 275 में से अभी 101 लाशों की पहचान नहीं की जा सकी है। आंकड़ों के मुताबिक इस हादसे में 1100 लोग घायल हुए थे जिनमें से 200 का इलाज अभी अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। वहीं 900 लोगों को डिसचार्ज कर दिया गया है। अपने लापता परिजनों को खोजने के लिए लोग अब भी चक्कर काट रहे हैं। शवों के फोटोग्राफ रखे गए हैं जिससे कि लोग अपने परिवार के लोगों की पहचान कर सकें।

The post पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55678