Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पहलवानों के आंदोलन को साक्षी मलिक ने दिया बड़ा झटका, पढ़े पूरी खबर

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन में शामिल साक्षी मलिक पीछे हट गई हैं। साक्षी मलिक का पीछे हटना पहलवानों के आंदोलन के लिए एक झटके के तौर पर देखा जा रहा है, जो लंबे समय से डटे हुए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर साक्षी मलिक ने उत्तर रेलवे में अपनी नौकरी को दोबारा जॉइन किया है और उन्होंने आंदोलन से अपना नाम वापस ले लिया है। फिलहाल इस खबर पर साक्षी मलिक या फिर बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट का नाम सामने नहीं आया है, जो इस आंदोलन के बड़े चेहरे रहे हैं।

शनिवार की रात को ही विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने होम मिनिस्टर अमित शाह से मुलाकात की थी। इस मीटिंग के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि कानून इस मामले में अपना काम करेगा और आरोपों की जांच की जा रही है। यदि कोई भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। माना जा रहा है कि होम मिनिस्टर की ओर से आश्वासन मिलने के बाद ही साक्षी मलिक ने यह फैसला लिया है। फिलहाल आंदोलन के उनके साथियों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इस बीच सूत्रों ने दावा किया है कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को भी सरकार मनाने की कोशिश कर रही है और वे भी जल्दी ही नौकरी पर लौट सकते हैं।

The post पहलवानों के आंदोलन को साक्षी मलिक ने दिया बड़ा झटका, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55587