Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पांढुर्ना में बीजेपी ने वैशाली महाले को बनाया जिलाध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने शनिवार को प्रदेश के मऊगंज, पांढुर्ना, मैहर के साथ बड़वानी में नए जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की है। मऊंगज में राजेंद्र मिश्रा, पांढुर्ना में वैशाली महाले, मैहर में कमलेश सुहाने और बड़वानी में कमल नयन इंगले को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। 

विधानसभा चुनाव से पहले नया जिला बनाए गए पांढुर्ना में बीजेपी ने वैशाली महाले को पहला भाजपा जिला अध्यक्ष बनाया है। वैशाली की नियुक्ति के बाद उनकी समर्थको में हर्ष का माहौल है। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार भाजपा जिला अध्यक्ष की नियुक्ति का इंतजार किया जा रहा था, जिसमें सौसर और पांढुर्ना से बड़े दिग्गज नेताओं के नाम चर्चा में थे।

पूर्व मंत्री नाना मोहोंड़, उनके बेटे राहुल मोहोंड़, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष रहे राजू परमार, पांढुर्ना विधानसभा प्रत्याशी रहे प्रकाश उइके सहित अन्य नेताओं को भाजपा जिलाध्यक्ष का दावेदार माना जा रहा था। ऐसे में एकाएक वैशाली महाले को कमान दे दी गई है, जिससे इन नेताओं में निराशा का माहौल देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि साल 1998 से लगातार वैशाली बीजेपी में एक्टिव हैं। वर्तमान में महिला मोर्चा की कार्यकारिणी में शामिल की गई हैं तो पहले प्रदेश संगठन में उन्हें स्थान दिया गया था। अब उन्हें पांढुर्ना के भाजपा संगठन की कमान दी गई है, जिससे उनके समर्थक काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि, वैशाली के सामने सौसर और पांढुर्ना के तमाम बड़े नेताओं को साधने की चुनौती रहेगी। वहीं, अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अच्छी बढ़त दिलाने का दारोमदार भी इन पर ही रहेगा।

The post पांढुर्ना में बीजेपी ने वैशाली महाले को बनाया जिलाध्यक्ष appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77452