Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पानीपत : तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार चाचा-भतीजे को मारी टक्कर

नेशनल हाईवे 52 पर स्थित लीलस मोड़ के पास एक पिकअप चालक से मंगलवार शाम करीब 5 बजे करीब 20 लाख 50 हजार रुपए की लूट हो गई। कुछ बदमाशों ने गाड़ी के आगे कार रोककर बंदूक के बल पर लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। राहगीर से फोन लेकर अपने मालिक और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार गांव भगेला, राजस्थान निवासी सोमबीर सिवानी की अनाज मंडी से करीब 24 लाख रुपए लेकर भगेला जाने के लिए रवाना हुआ। सिवानी में ही चालक सोमबीर ने खल खरीदी और करीब 3.5 लाख रुपए की पेमेंट भी की। चालक सोमबीर ने बताया कि सिवानी से निकलते नेशनल हाईवे पर लील मोड़ के पास एक कार आगे रोककर गाड़ी रुकवा दी। जिसमें से दो बदमाश उनके पास आकर पैसे मांगे।

पैसे नहीं देने पर उन्होंने बंदूक के बट से सिर पर वार किया। जिसके बाद उसने पैसे निकाल कर दे दिए। बदमाश जाते समय उसका फोन भी ले गए। राहगीर से फोन लेकर घटना की सूचना मालिक को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी सुखबीर सिंह जाखड़ ने बताया कि मामले की जानकारी जुटाई जा रही है।

The post पानीपत : तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार चाचा-भतीजे को मारी टक्कर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72248