Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पायलट के कंधों पर 11 सीटों की उड़ान : दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस प्रभारी, लेंगे बैक-टू-बैक बैठकें

सत्यपाल राजपूत, रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने के बाद सचिन पायलट आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वे दोपहर 1.40 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद वे सीधे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन जाएंगे. जहां वे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की विस्तारित बैठक लेंगे. इसके बाद 12 जनवरी को सुबह प्रदेश चुनाव समिति की बैठक लेंगे.

इधर कांग्रेस प्रभारी के दौरे को लेकर मंत्री केदार कश्यप ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा पर पैसा के लेनदेन के आरोप लगे थे. अब पायलट पर लेन-देन जैसे आरोप ना लगें इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए हमारी सहानुभूति है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं. इनमें से 9 सीटें अभी भाजपा के कब्जे में है. वहीं कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट कांग्रेस के पास है. अब पायलट के कंधों पर सभी 11 सीटों की जिम्मेदारी है. देखना ये होगा कि इस लोकसभा चुनाव में पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस कितनी सीट अपने पाले में खींच पाती है.

https://lalluram.com/congress-state-in-charge-sachin-pilot-visits-chhattisgarh/