Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत की कौन सी जड़ी-बूटी दे गये Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दो दिवसीय दौरे पर झारखंड में थे। यहां पीएम मोदी ने चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही झारखंड की राजधानी रांची में उन्होंने एक रोड शो किया था जहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे।

पीएम मोदी (Narendra Modi) का रांची में 6 महीने के भीतर यह दूसरा रोड शो था।

इससे पहले झारखंड स्थापना दिवस के मौके पर 15 नवंबर की पूर्व संध्या पर 14 नवंबर को उन्होंने एक रोड शो किया था। यहां पीएम मोदी ने झारखंड पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनावी जीत की जड़ी-बूटी दे दी।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को जड़ी-बूटी देते समय यह भी भरोसा दिलाया कि यह उनके चुनाव में काम आने वाला है।

दरअसल एयरपोर्ट पर जब पीएम का स्वागत पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे थे, तो उनके साथ बातचीत करते हुए उन्होंने अपने चुनावी अनुभव साझा किए और उन पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि चुनाव जीतने की जड़ी-बूटी क्या है।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपको ये जड़ी-बूटी काम आएगी, आप लिखकर रख लो। फिर उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि हमारे यहां तो चुनाव हमेशा से एक उत्सव की तरह रहा है।

पीएम (Narendra Modi) ने कहा कि चुनाव के दिन तो हमारे यहां बड़ा त्यौहार सा वातावरण रहता है। इस दिन जहां बूथ है, वहां नजदीक के पार्टी वर्कर जिस दिन मतदान होता है, उस दिन हमारा एक कार्यकर्ता होता है, उसके साथ और कोई कार्यकर्ता नहीं होना चाहिए। उसके साथ 30 वोटर अपने मोहल्ले से थाली बजाते, ढोल बजाते और झाल बजाते मतदान केंद्र तक जाते हैं।

https://www.cgwall.com/which-herb-did-narendra-modi-give-to-the-party-workers-to-win-the-elections/