Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पिकअप और कार में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत

11.08.23| कोरबा जिले में उरगा-हाटी मार्ग पर कोडमसरा नाले के पास शुक्रवार दोपहर को पिकअप और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला करतला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, बालको निवासी हैबीकुल कमल अपने साथी आबिद अख्तर के साथ अपनी कार से हाटी की तरफ जा रहा था। कार हैबीकुल चला रहा था। वहीं पिकअप उरगा हाटी से करतला की ओर आ रहा था। दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। दोनों गाड़ियों के बीच उरगा-हाटी मार्ग पर जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

हादसे के बाद कार चालक हैबीकुल बुरी तरह से गाड़ी में फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। करतला थाना प्रभारी लालन पटेल तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। करतला थाना प्रभारी ललन पटेल ने बताया कि गाड़ी में फंसे मृतक को काफी मशक्कत से निकाला गया। इसके लिए गैस कटर से कार के हिस्से काटने पड़े।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/11/fierce-collision-between-pickup-and-car-a-young-man-died-in-the-accident/