Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पीएफआई पर 97 फीसदी छापे झूठे: दिग्विजय सिंह

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए एक बयान पर भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को आतंकी संगठन की कौन सी जांच एजेंसी मिल गई है जो वे ये दावा कर रहे है कि पीएफआई पर 97 फीसदी छापे झूठे पाए गए हैं। भाजपा द्वारा उनके बयान को उठाए जाने के बाद उन्होंने भी अपनी सफाई सोशल मीडिया पर दी है।

जिसमें उन्होंने कुछ मीडिया संगठनों पर उनके जवाब को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का कहा है। आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि जिस पीएफआई ने देश में आतंकी गतिविधियां फैलाई उससे कांग्रेस की हाथ मिलाई पर जनता धुलाई करेगी। ये कांग्रेस का आतंकप्रेमी ईकोसिस्टम है जो विदेश में हमास से हमदर्दी और देश में पीएफआई से प्रेम दिखा रहा है।

इधर दिग्विजय सिंह का यूटर्न
दिग्विजय सिंह ने अपने बयान से पलटते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि कुछ मीडिया संगठनों द्वार पूछे गए सवाल पर मेरे जवाब को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है, जो कि मैंने नहीं कहा है। सांप्रदायिकता भड़काने वाले संगठन पीएफआई का मैंने कभी समर्थन नहीं किया है। मैं धर्म के नाम से सांप्रदायिकता फैलाने वाले व्यक्ति-संगठन के खिलाफ हूं और सदैव रहूंगा।

The post पीएफआई पर 97 फीसदी छापे झूठे: दिग्विजय सिंह appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109546