Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पीएम मोदी समेत इन हस्तियों ने दी पुलवामा आतंकी हमले की चौथी बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज बरसी है। पूरा देश आज आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को याद कर रहा है। बता दें कि पुलवामा हमले में देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की बरसी पर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है।

पीएम मोदी ने किया शहादों को याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “उन वीरों को याद करा रहा हूं, जिन्हें हमने पुलवामा में खो दिया था। हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे। उनका साहस हमें एक मजबूत और विकसित भारत बनाने के लिए प्रेरित करता है।”

अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं वर्ष 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए भीषण आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं। देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूल सकता। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में उनका शौर्य और अदम्य साहस हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

आज ही के दिन हुआ था पुलवामा अटैक

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को आतंकियों ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोरा के पास पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस विस्फोटक हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे।

The post पीएम मोदी समेत इन हस्तियों ने दी पुलवामा आतंकी हमले की चौथी बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48728