Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पत्रकारों से की बातचीत, दंतेवाड़ा में हुए कांग्रेस नेता के हत्या मामले में दिया बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने दंतेवाड़ा में हुए कांग्रेस नेता के हत्या मामले में बयान देते हुए कहा कि उस घटना की हम निंदा करते हैं।

वहीं उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ चुनाव के वक्त बीजेपी नक्सलवाद खत्म करने की बात करती हैं। जो कि सिर्फ कागजों तक सीमित है। नक्सलवाद पर बीजेपी नेताओं के अलग अलग बयान सामने आते हैं। नक्सल नीति पर भाजपा की राय स्पष्ट नहीं है। पीसीसी चीफ ने कांग्रेस की बैठक को लेकर कहा कि तीसरे चरण के चुनाव के लिए रणनीति तय की गई है। 7 लोकसभा सीट में बेहतर प्रदर्शन करने पर चर्चा हुई है। मतदाताओं ने नई सरकार बनाने और सत्ता के बदलाव के लिए वोट किया है। 11 में से 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जीत रही है। कांग्रेस के बड़े नेताओ के दौरे पर भी पीसीसी चीफ ने जानकारी दी है।

https://khabar36.com/pcc-chief-deepak-baij-talks-to-journalists/