Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 4 घायल

पुंछ। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में 5 जवान घायल हो गए हैं. सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि एक जवान अस्पताल में इलाज के दौरान शहीद हो गया, जबकि एक जवान की हालत गंभीर है. उनका इलाज चल रहा है जबकि बाकी तीन जवानों की हालत स्थिर है.आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर गोलीबारी की. यह हमला सुरनकोट के सनाई गांव में हुआ. भारतीय सेना और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां इलाके में भेजी गईं हैं.

राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट की स्थानीय इकाई ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. एयरफोर्स के वाहनों को शाहसितार के पास के एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है.

हमले में भारतीय वायुसेना के 5 जवान घायल हो गए हैं, उनका इलाज चल रहा है. घटनास्थल पर इंडियन एयरफोर्स के गरुड़ स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है. सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान घटना में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में लगे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है. एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर हुए हमले की तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें एयरफोर्स की गाड़ी पर गोलियों के निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं.

एयरफोर्स ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शाहसितार के पास भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया. स्थानीय सैन्य इकाइयों द्वारा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. काफिले को सुरक्षित कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

https://khabar36.com/terrorist-attack-on-air-force-convoy-in-poonch/