Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हमले में कई जवान घायल हुए हैं. यह हमला सुरनकोट के सनाई गांव में हुआ. भारतीय सेना और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां इलाके में भेजी गईं हैं.

बता दें कि राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट की स्थानीय इकाई ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. एयरफोर्स के वाहनों को शाहसितार के पास के एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है. सैनिकों के घायल होने की खबरें भी सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है. एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर हुए हमले की तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें एयरफोर्स की गाड़ी पर गोलियों के निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं.

https://khabar36.com/terrorist-attack-on-air-force-convoy-in-poonch-many-soldiers-injured/