Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस से 6 लाख रुपये का गांजा जब्त, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

दुर्ग। रेलवे पुलिस को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने में बड़ी सफलता मिली है. दुर्ग में पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस से 6 लाख रुपये का गांजा जब्त किया गया है. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आरपीएफ पोस्ट दुर्ग प्रभारी एसके सिंहा की टीम ने पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के सामान्य कोच पर छापेमार कार्रवाई की. इस दौरान कोच से दो बड़े थैले से मादक पदार्थ गांजा जब्त किया गया है. जिसे दुर्ग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 02 पर उतारा गया. दोनों थैलों के अंदर कुल 18 पैकेट मादक पदार्थ गांजा रखा था. जिसका कुल वजन 30 किलोग्राम है. बाजार में इसकी अनुमानित कीमत 6 लाख रुपये बताई जा रही है. जीआरपी चौकी दुर्ग ने अज्ञात के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू की है.

https://khabar36.com/ganja-worth-rs-6-lakh-seized-from-puri-ahmedabad-express/