Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस की बड़ी कार्रवाई,भारत माता चौक में एक व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा आईडी लेकर मोबाइल से सट्टा खेला रहा था दो लाख रुपए जब्त, 5 सटोरिए गिरफ्तार

ऑनलाइन सट्टा को लेकर पुलिस भी कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में वुड 777 और जेम्स 777 ऑनलाइन सट्टा वेबसाइट की आईडी लेकर सट्टा खेलाने वाले 4 और आईडी खरीदी-बिक्री करने वाले आरोपी समेत 5 जुवाड़ियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से जब्त किए गए सामान की कीमत लगभग दो लाख रुपए आंकी गई है। 

Raipur- गुढ़ियारी थाने क्षेत्र का है। भारत माता चौक पास एक व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा आईडी लेकर मोबाइल से सट्टा खेला रहा था। इसकी सूचना गुढ़ियारी थाने पुलिस की मिली। इस दौरान एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट और थाना गुढ़ियारी पुलिस ने मुखबिर के बताए जगह पर पहुंची। बताए गए हुलिए पर चिन्हांकित कर सटोरिया को सट्टा खेलाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम पराधन साहू निवासी कबीर नगर रायपुर में होना बताया। मोबाइल को चेक करने पर उसमें ऑनलाइन सट्टा आईडी लेकर सट्टा संचालित करना पाया गया। आईडी के संबंध में पूछताछ करने पर उसने गोगांव स्थित महामाया ट्रेडर्स के संचालक आकाश अग्रवाल से ऑनलाइन सट्टा संचालन करने के लिए आईडी लेना बताया। 

इसके साथ ही अन्य 2 व्यक्ति रामगोपाल जैन और रूपेश वर्मा ने भी आकाश अग्रवाल से आईडी लेना बताया। इस पर पुलिस ने आकाश अग्रवाल, रामगोपाल जैन और रूपेश शर्मा गिरफ्तार किया। उनके मोबाइल में भी ऑनलाइन सट्टा का वुड 777 और जेम्स 777 ऑनलाइन सट्टा वेबसाइट मिला। इसी क्रम में आरोपी आकाश अग्रवाल से ऑनलाइन सट्टा आईडी के संबध में पूछताछ करने पर उसने गुढ़ियारी निवासी आशीष वासवानी से लेना बताया। आईडी का भुगतान उसके कर्मचारी देवेन्द्र नगर निवासी आकाश खटवानी नाम के व्यक्ति को करना बताया गया। इस दौरान पुलिस ने उसे भी खोजबीन कर पकड़ा। 

सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5 नग मोबाइल और नगदी रकम 50 हजार रुपए जब्त किया गया है। जब्त सामान की कीमत दो लाख रुपए आंकी गई है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 460/23 छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा 07 का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में आरोपी आशीष वासवानी फरार है, इसकी खोजबीन जारी है।

गिरफ्तार आरोपी 

  • पराधन साह 38 साल, निवासी थाना कबीर नगर, रायपुर
  • रूपेश कुमार वर्मा 29 साल, निवासी थाना गुढ़ियारी, रायपुर
  • रामगोपाल जैन, निवासी थाना सरस्वती नगर, रायपुर।
  • आकाश अग्रवाल, 24 साल निवासी गोकुल टावर रोड गोगांव थाना , गुढ़ियारी रायपुर
  • आकाश खटवानी 24 साल, निवासी थाना देवेन्द्र नगर, रायपुर
  • थाना तिल्दा नेवरा के प्रकरण में मनोज सोनी, निवासी थाना तिल्दा नेवरा, रायपुर

The post पुलिस की बड़ी कार्रवाई,भारत माता चौक में एक व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा आईडी लेकर मोबाइल से सट्टा खेला रहा था दो लाख रुपए जब्त, 5 सटोरिए गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109645