Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस से हाथापाई में आप सांसद संजय सिंह घायल

नई दिल्ली। दिल्ली में केंद्रीय जांच ब्यूरो के मुख्यालय के बाहर से नेता को हिरासत में लेने वाली पुलिस के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का आज झड़प में घायल हो गए। करीब सौ आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को सीबीआई कार्यालय के बाहर से हिरासत में लिया गया, जहां वे दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में एजेंसी द्वारा मनीष सिसोदिया से पूछताछ का विरोध कर रहे थे।

सांसद ने हिरासत में लिए गए नेताओं को पुलिस स्टेशन ले जा रही बस से एक वीडियो संदेश में कहा कि आज हाथापाई के दौरान, भाजपा की पुलिस ने हमें घसीटा। खून के निशान देखे। चोट देखें। देखिए मेरा कुर्ता-पायजामा। आज आप हमारा कुर्ता फाड़ रहे हैं, चुनाव में जनता आपका कुर्ता फाड़ देगी। अधिक अपराध करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ का उपयोग करें। हम न रुकेंगे, न झुकेंगे। यह है आम आदमी पार्टी: हम लड़ेंगे और जीतेंगे। इंकलाब जिंदाबाद, ”

पुलिस को हिरासत में लिए गए आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को एक बस में धकेलते हुए दिखाया गया है। कई लोगों ने दावा किया कि पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पूछताछ के लिए परिसर में घुसते ही सीबीआई कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया ने भविष्यवाणी की थी कि उन्हें आज एजेंसी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सिसोदिया ने कल रात ट्वीट में कहा कि मेरे घर पर 14 घंटे तक सीबीआई छापेमारी की गई, कुछ भी नहीं निकला। मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली, उसमें कुछ भी नहीं निकला। उन्हें मेरे गांव में कुछ नहीं मिला। अब उन्होंने मुझे कल सुबह 11 बजे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। मैं मैं जाऊंगा और अपना पूरा सहयोग दूंगा। सत्यमेव जयते, ”

रविवार को आप ने आरोप लगाया कि चुनाव वाले गुजरात में पार्टी के प्रचार को रोकने के लिए सीबीआई आज सिसोदिया को गिरफ्तार करेगी। “मैं यह विश्वास और जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं कि हम सभी निश्चित हैं कि मनीष सिसोदिया को भाजपा के इशारे पर सीबीआई द्वारा उनकी केंद्र सरकार द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। यह गुजरात में चुनाव के बारे में है जहां आप का सीधा मुकाबला भाजपा से है और लोग बदलाव की बात कर रहे हैं और बदलाव चाहते हैं।

https://www.khabar36.com/aap-mp-sanjay-singh-injured-in-scuffle-with-police/