Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व मंत्री बृजमोहन के जन्मदिन पर बधाई देने उमड़े समर्थक, रायपुर का स्टेडियम, राजिम के लक्ष्मण झूला को रेखांकित करता केक रहा आकर्षक

गरियाबंद. पूर्व कैबिनेट मंत्री और छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने समर्थकों का तांता लगा रहा. इस मौके पर रायपुर में बना स्टेडियम, राजिम का लक्ष्मण झूला, केनाल रोड और स्टाप डैम को रेखांकित करता केक आकर्षक रहा.

गरियाबंद से उनके खास समर्थक नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने केक कटवाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. मेमन के नेतृत्व में देर रात 12 बजे ही गरियाबंद से बड़ी संख्या में उनके समर्थक बधाई देने रायपुर शंकर नगर स्थित निवास पहुंचे.

नगर पालिका अध्यक्ष मेमन ने बताया कि इस बार रायपुर में बने स्टेडियम, राजिम का लक्ष्मण झूला, केनाल रोड और स्टाप डेम को रेखांकित करता केक कटवाया गया. ये कार्य पूर्व मंत्री अग्रवाल के प्रयास से हुए हैं. इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके, आशीष शर्मा आसिफ मेमन, सागर मयाणी, वंश गोपाल सिन्हा, प्रह्लाद ठाकुर मौजूद थे.

The post पूर्व मंत्री बृजमोहन के जन्मदिन पर बधाई देने उमड़े समर्थक, रायपुर का स्टेडियम, राजिम के लक्ष्मण झूला को रेखांकित करता केक रहा आकर्षक appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/raipurs-stadium-on-the-birthday-of-former-minister-brijmohan-underlining-rajims-laxman-jhoola-was-attractive/