Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह होंगे छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष

रायपुर, 10 दिसम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष होंगे,तथा राज्य में दो उप मुख्यमंत्री भी होंगे।

     डा.सिंह ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में स्वयं स्वीकार किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने उन्हे विधानसभा अध्यक्ष का दायित्व संभालने को कहा है।पार्टी का जो भी निर्णय हैं उसे वह स्वीकारते है।इस बीच मुख्यमंत्री की दौड़ से वंचित प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव को उप मुख्यमंत्री पद सौंपे जाने की भाजपा सूत्रों ने जानकारी है।

   श्री साव राज्य के सबसे बड़ी ओबीसी जाति साहू समाज से आते है,जिसकी आबादी आदिवासियों के बाद राज्य में सर्वाधिक मानी जाती है।इसी के साथ ही सामान्य वर्ग से कवर्धा के विधायक विजय शर्मा को भी उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की भाजपा सूत्रों ने पुष्टि की है।  

The post पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह होंगे छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72829