Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व सीएम रमन का आरोप, सड़कें कर दी बर्बाद, भूपेश पाटन को छग. मान बैठे हैं
पूर्व सीएम रमन का आरोप, सड़कें कर दी बर्बाद, भूपेश पाटन को छग. मान बैठे हैं

विशेष संवादाता, रायपुर

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की सड़कों की हालत को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर सड़कों को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। आज मीडिया से बात करते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा कि, आज पूरे प्रदेश में सड़कों की जो हालत है, उसे जनता अपनी आंखों से देख रही है। आवागमन की सुविधा को भूपेश बघेल की सरकार ने पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया है और जनता लबरा के डबरा कहने पर मजबूर है।

आज हालत यह है कि मुख्यमंत्री बघेल भी अपनी भेंट मुलाकात के लिए हेलीकॉप्टर पर निर्भर हैं, उनके पास भी सड़कों पर चलने का साहस नहीं है क्योंकि वो यह बात जानते हैं कि पिछले 4 सालों में नई सड़क बनाना तो दूर उन्होंने पुरानी सड़कों का प्रबंधन भी ठीक से नहीं किया है।

पूर्व सीएम उन्होंने पाटन की तुलना में किस विधानसभा में सड़क के लिए बजट दिया है? क्या भूपेश बघेल पाटन को ही पूरा छत्तीसगढ़ मान बैठे हैं? क्या वस्तर और सरगुजा के आदिवासी भाइयों को सड़क की जरूरत नहीं है? बस्तर संभाग की 12 विधानसभाओं हेतु वर्ष 2019 से वर्ष 2022 तक बजट कार्य, मेंटेनेंस कार्य एवं मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना के तहत सरकार द्वारा लगभग 1300 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया, वहीं सरगुजा संभाग के 14 विधानसभाओं के लिए लगभग 1730 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि प्रदेश की सिर्फ एक विधानसभा जिसका नाम पाटन है उसके लिए पिछले 4 वर्षो में बजटेड कार्य, मेंटेनेंस कार्य एवं मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना के लिए 1750 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया। यह है भूपेश बघेल जी के विकास की सोच कि, बस्तर संभाग और सरगुजा संभाग एक तरफ और पाटन विधानसभा एक तरफ ।

https://theruralpress.in/2022/09/28/former-cm-ramans-allegation-the-roads-were-ruined-bhupesh-patan-was-spared-are-seated/