Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेंड्रा के हाईस्कूल प्रांगण में तीसरे अरपा महोत्सव का आगाज, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत थे मुख्य अतिथि

बिपत सारथी@गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले का तीसरा स्थापना वर्ष और अरपा महोत्सव मनाया जा रहा है। जिला गठन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जीवनदायिनी नदी अरपा जो कि पेंड्रा से ही निकली है इसलिए जिले में इसके नाम से अरपा महोत्सव मनाने की घोषणा की थी। इसी कड़ी में आज पेंड्रा के हाईस्कूल प्रांगण में तीसरे अरपा महोत्सव का आगाज विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के मुख्य अतिथि में सम्पन्न हुआ। इस दौरान मरवाही विधायक डॉ के के ध्रुव, बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण चौहान सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिरकत किया। इस दौरान डॉ चरणदास महंत ने जिले में चल रहे कई विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया। आज अरपा महोत्सव के उपलक्ष्य में छत्तीसगढ़ी संस्कृति कार्यक्रम के अलावा सूफियाना कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया,जिले वासियों ने अरपा महोत्सव को एक त्यौहार के रूप में हर्षोल्लास व धूमधाम से मना रहे हैं।

https://www.khabar36.com/inauguration-of-the-third-arpa-festival-in-the-high-school-premises-of-pendra/