Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेड़ में लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, परिजन नहीं थे शादी के लिए तैयार

25.05.23| सूरजपुर जिले के पीढ़ा गांव में पेड़ में लटका हुआ प्रेमी जोड़े का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के पीढ़ा गांव का है।

पुलिस के अनुसार शिवलाल सिंह का पड़ोस के गांव की लड़की अनीता से प्रेम संबंध था। दोनों के अलग-अलग जाति की होने की वजह से उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे, जिसकी वजह से उन्होंने इतना खौफनाक फैसला ले लिया। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में गम का माहौल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/25/dead-body-of-lover-couple-found-hanging-in-tree-relatives-were-not-ready-for-marriage/