Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेपर से चुनाव करवाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा का बयान, कहा- खराबी ईवीएम में नहीं, उनकी पार्टी में हैं

रायपुर। पूर्व सीएम भूपेश के बैलेट पेपर से चुनाव करवाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है,
जमाना कहां से कहां पहुंच गया। देश दुनिया की खबरों को हम मोबाइल पर देख रहे हैं खराबी ईवीएम में नहीं। उनकी पार्टी में है,2018 में जब उनकी सरकार बनी तब भी तो ईवीएम ही था। दूसरे राज्यों में जब दूसरी पार्टी की सरकार बनती है, तो वहां भी ईवीएम से ही चुनाव होते हैं,ईवीएम पर दोष देना उचित नहीं
वे अपनी कमजोरी,अपनी कमियों को समझें।

कांग्रेस के बयान नितीन नबीन को प्रभारी बनाकर बनाया गया बलि का बकरा,मामले में मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि पहले ओम माथुर प्रभारी थे,। उनके नेतृत्व में भाजपा को बहुमत मिला। बलि का बकरा बनाने वाली कोई बात ही नहीं है, नितिन नबीन को प्रमोट किया गया है। उनके नेतृत्व में हम 11 की 11 सीटे जीतेंगे।

राशन वितरण और महतारी वंदन को लेकर पूर्व सीएम भूपेश के ट्वीट पर मंत्री टंकराम ने कहा कि वितरण बंद नहीं हुआ,कोरोना काल से खाद्यान्न वितरण का काम चल रहा है। पीएम मोदी द्वारा जो चावल भेजे जाते थे उन्हें बटवाया नहीं गया। इन्होंने आपस में एडजस्ट कर लिया।

महतारी वंदन को लेकर कहा कि उसके लिए बजट में प्रावधान है, महतारी वंदन के पैसों में कमी नहीं आएगी। भाजपा जो कहती है वो करती है।
कांग्रेस के 4 सीटों के कैंडिडेट्स और दुर्ग से ही प्रत्याशियों के नाम शामिल करने को लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे है। लोग लड़ना भी नहीं चाह रहे,वहां के स्थानीय लोगों को लगता है,। उनके रहते दूसरों को प्रत्याशी बना रहे। कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व चल रहा है।

https://khabar36.com/minister-tankaram-vermas-statement-on-the-demand-for-paper-elections/