Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेशावर में नमाज के बाद मस्जिद में हुआ आत्मघाती हमला, 90 लोग घायल
पेशावर में नमाज के बाद मस्जिद में हुआ आत्मघाती हमला, 90 लोग घायल

वेब डेस्क। पाकिस्तान के पेशावर में बम धमाके की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन मस्जिद में जोरदार धमाका हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान पेशावर के पुलिस लाइन इलाके में स्थित एक मस्जिद में नमाज के दौरान ये धमाका हुआ है। एक आत्मघाती हमलावर ने ज़ोहर की नमाज के बाद खुद को उड़ा लिया, जिसमें कम से कम 90 लोग घायल हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशावर के पुलिस लाइन इलाके में सोमवार दोपहर ये ब्लास्ट हुआ है। ये ब्लास्ट एक मस्जिद में हुआ है, जिसमें कम से कम 90 लोग घायल हुए हैं। धमाका इतना जोरदार था कि इमारत का एक हिस्सा ढह गया है और इसके नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विस्फोट दोपहर करीब 1:40 बजे हुआ है, जब ज़ुहर की नमाज़ अदा की जा रही थी। उल्लेखीनय है कि इस तरह की घटना पेशावर में पिछले साल भी हुई थी। एक मस्जिद के अंदर एक आत्मघाती विस्फोट में 63 लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/30/suicide-attack-on-mosque-after-prayers-in-peshawar-90-injured/