Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पैदल जा रहे शख्स पर शराबी ने किया हमला: गाली-गलौच के बाद सिर पर मारी शराब की बोतल, सीने में चाकू मार कर फरार

इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शख्स को शराबी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पंधाना रोड़ पर सज्बी मंडी के पास एक शराबी युवक ने रास्ते से जा रहे युवक के साथ पहले गाली गलौज की। फिर शराब की बोतल से उसका सिर फोड़ दिया और फिर चाकू मार कर फरार हो गया।

धर्मांतरण करवा रहे आरोपियों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा, 5 पर मामला दर्ज

हमले में बुरी तरह से घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। वहीं घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने घायल शख्स के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बड़ी खबर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का MP दौरा निरस्त, साइबर तहसील व्यवस्था लागू किए जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित था

घायल युवक का कहना है कि आरोपी ने पहले उसका रास्ता रोका। उसके साथ गाली गलौज की और फिर शराब की बोतल उसके सिर पर मार दी। आखिर में आरोपी शराबी उसके सीने पर चाकू मार कर फरार हो गया। आरोपी शहर के ही माल गोदाम में ट्रक ड्राइवर है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/a-drunkard-attacked-a-person-walking-on-foot-after-abusing-he-hit-a-liquor-bottle-on-his-head-stabbed-him-in-the-chest-and-ran-away/