Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश अध्यक्ष को अपनी-अपनी गाड़ी में बिठाने की बात को लेकर लड़ पड़े नेता, जमकर चले लात घूसे

दुर्ग। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के कुम्हारी में स्वागत कार्यक्रम के दौरान जमकर लाट घूसे चले। रवि भगत को अपनी गाड़ी में बैठाने को लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दोनों में से किसी के गाड़ी में नहीं बैठे और आगे निकल गए। देखते ही देखते दोनों गुटों भिड़ंत हो गई और अध्यक्ष के सामने ही लात घूसे चलने लगे। किसी तरह मामला शांत हुआ इसके बाद अध्यक्ष का काफिला आगे बढ़ा। सुपेला मंडल के भाजपा नेताओं ने भी आपस में झगड़ा शुरू कर दिया था, लेकिन समझाने के बाद मामला शांत हो गया।

जानकारी के मुताबिक भाजयुमो से कुम्हारी के प्रभारी आशीष शुक्ला और भाजपा नेता राकेश पांडेय के पुत्र गौरव पांडेय भी स्वागत करने पहुंचे थे। दोनों ने रवि भगत को अपनी गाड़ी में बैठने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों लोग झगड़ा करने लगे। यह देख रवि भगत ने दोनों की गाड़ियों में बैठने से मना किया और आगे चलने लगे। इधर दोनों नेता आशीष शुक्ला और गौरव पाण्डेय प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही एक दूसरे को गाली गलौज करने। देखते ही देखते दोनों गुटों भिड़ंत हो गई और अध्यक्ष के सामने ही लात घूसे चलने लगे। किसी तरह मामला शांत हुआ इसके बाद अध्यक्ष का काफिला आगे बढ़ा। कुम्हारी पुलिस ने सीनियर एमआईजी-167  की धाराओं के साथ काउंटर अपराध दर्ज किया है।

https://www.khabar36.com/the-leaders-fought-over-the-issue-of-making-the-state-president-sit-in-their-respective-vehicles/