Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश के युवाओं के लिए सौगात, अगले 3 महीने में होगी 20 हजार शिक्षकों की भर्ती

भोपाल
मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले सरकार हर वर्ग को साधने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आई है। स्कूल शिक्षा विभाग ने बड़ी सौगात दी है। प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले हजारों शिक्षकों की भर्ती की जाएगी।

मंत्री परमार ने कहा कि डेढ साल पहले 42 हजार शिक्षकों की भर्ती की जा चुकी है। और चुनाव से पहले 62 हजार पदों पर शिक्षकों की बर्ती होने जा रही है। आगे उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि अगले तीन महीने में 20 हजार पदों पर शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। इतना ही नहीं आगे मंत्री ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि चुनाव के बाद हर महीने शिक्षकों की भर्ती की जाएगी।

The post प्रदेश के युवाओं के लिए सौगात, अगले 3 महीने में होगी 20 हजार शिक्षकों की भर्ती appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=99439