Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार CG दौरे पर आएंगे सचिन पायलट, लोकसभा चुनाव को लेकर बन सकती है रणनीति

नितिन नामदेव, रायपुर. प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है. जिसके बाद वे 11 जनवरी को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं. प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने के बाद ये पायलट का पहला प्रदेश दौरा होगा. इस दौरान वे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक समेत कांग्रेस नेताओं और दिग्गजों से मुलाकात करेंगे.

सचिन पायलट का ये दौरा लोकसभा चुनाव को लेकर बेहद महत्वपूर्ण है. लोकसभा चुनाव और भारत न्याय यात्रा को लेकर इस दौरान चर्चा हो सकती है. इसके अलावा लोकसभा चुनाव में सत्ता पक्ष को घेरने की रणनीति भी इस दौरान बनाई जा सकती है. हालांकि पायलट के दौरे को लेकर अभी कार्यक्रम तय नहीं है. जल्द इस संबंध में विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा.

बता दें कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को मिली छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी मिली है. इससे पहले कुमारी सैलजा को छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी बनाया गया था. जिन्हें हाटकर अब सचिन पायलट को ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है.

https://lalluram.com/sachin-pilot-will-visit-state-for-first-time-after-becoming-chhattisgarh-congress-state-in-charge/