Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश में आज नहीं होगी तिमाही परीक्षा, अब स्कूल स्तर अपने स्तर पर लेंगे एग्जाम, शिक्षक संघ ने किया विरोध

रायपुर। परीक्षा से 2 दिन पहले ही कक्षा 10वीं, 11वीं और 12वीं का इंग्लिश का पेपर जवाब के साथ सोशल मीडिया ग्रुप और यूट्यूब पर वायरल हो गया । इसके बाद माध्यमिक शिक्षा मंडल के अफसरों ने परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया। अब दोबारा ब्लैक बोर्ड पर सवाल लिखकर परीक्षा कराए जाने का शिक्षक संघ ने विरोध किया है।

9वीं से 12वीं तक की तिमाही परीक्षा सभी स्कूल अपने स्तर पर लेगा

अब खबर है कि 9वीं से 12वीं तक की तिमाही परीक्षा सभी स्कूल अपने स्तर पर लेगा। यह परीक्षाएं कब होंगी फिलहाल तय नहीं है। स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ आलोक शुक्ला ने सभी जिले के शिक्षा अधिकारियों को तिमाही परीक्षा में स्कूल स्तर पर लिए जाने के लिए कोऑर्डिनेट करने कहा है। परीक्षा कब होंगी इसके जवाब में रायपुर के जिला शिक्षा अधिकारी आर एल ठाकुर ने कहा कि यह जल्द ही तय होगा। व्हाट्सएप के जरिए स्कूलों से संपर्क किया जा रहा है जल्द से जल्द परीक्षाएं होंगी। अक्टूबर के दूसरे सप्ताह के पहले परीक्षाएं ले ली जाएंगी।

https://www.khabar36.com/quarterly-examination-will-not-be-held-in-the-state-today/