Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर ली जान, बस स्टैंड के पास मिली अर्धनग्न लाश

11.08.23| जशपुर जिले में लिव इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। प्रेमी ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन प्रेमिका ने पैसे देने से इनकार कर दिया, जिससे गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। युवती की अर्धनग्न लाश बस स्टैंड पर एक होटल के पास मिली है। मामला सन्ना क्षेत्र का है।

ASP उमेश कश्यप ने बताया कि ग्राम चंपा का रहने वाला मुकेश उर्फ बौना पैकरा (22 वर्ष) और सन्ना के कुम्हारटोली की रहने वाली संगीता कुम्हार (20 वर्ष) के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों सन्ना इलाके में एक साथ लिव इन में रहने लगे थे।

दोनों का 2 साल का एक बच्चा भी था। मुकेश को शराब पीने की बुरी लत थी।वो हमेशा शराब पीने के लिए अपनी प्रेमिका से पैसों की डिमांड करता रहता था और नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करता था।

9 अगस्त को शराब के नशे में धुत होकर युवक आया और संगीता से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने लगा। युवती ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। जिस पर युवती रात को थाने गई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल भेजा गया। हालांकि मामले को बेहद हल्के में लेते हुए पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करवाकर उसे वापस घर भेज दिया। यहां फिर से उसका मुकेश के साथ झगड़ा हुआ, जिस पर उसने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर प्रेमिका की हत्या कर दी।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/11/lover-killed-his-girlfriend-by-beating-her-semi-naked-dead-body-found-near-bus-stand/