Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रेस क्लब डोंगरगढ़ की ओर से प्रकाशित पत्रिका का विधायक ने किया विमोचन

गोवर्धन सिन्हा@डोंगरगढ़। धर्मनगरी डोंगरगढ़ में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व प्रिंट मीडिया का संयुक्त संगठन प्रेस क्लब डोंगरगढ़ द्वारा प्रकाशित पत्रिका “अभिनदंन” का डोंगरगढ़ के लोकप्रिय विधायक व अनुसूचित जाति प्राधिकरण के अध्यक्ष भुनेश्वर बघेल के द्वारा विमोचन किया गया। प्रेस क्लब के सचिव अभिलाष देवांगन ने प्रेस नोट जारी करते हुये बताया कि डोंगरगढ़ के एकमात्र रजिस्टर संस्था भारत सरकार व छत्तीसगढ़ सरकार सहकारी संस्थाओं से पंजीकृत प्रेस क्लब डोंगरगढ़ के द्वारा पर्यटन एवं संस्कृति एवं धर्म को लेकर पत्रिका ‘अभिनंदन’ का प्रकाशन किया गया। जिसका आज विधिवत छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त एवं क्षेत्रीय विधायक भुनेश्वर बघेल के द्वारा विमोचन किया गया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के सभी सदस्य व नागरिक उपस्थित थे।

विमोचन कार्यक्रम के अवसर पर विधायक भुनेश्वर बघेल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा पत्रिका प्रकाशन प्रेस क्लब के सदस्यों को बधाई दी तथा उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर पत्रिका धर्म संस्कृति व पर्यटन को लेकर निकाला गया है। जन उपयोगी है।

उन्होंने इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष सोहन कुमार सिन्हा सहित सभी सदस्यों को पुनः बधाई दी प्रेस क्लब के सचिव अभिलाष देवांगन ने बताया है है कि पत्रिका में धर्म संस्कृति व पर्यटन हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई बौद्ध जैन सतनामी आदिवासी सभी समाजों के इष्ट देव धर्म स्थानों बारे में संक्षिप्त रूप में महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध समाहित है।

https://www.khabar36.com/the-mla-released-the-magazine-published-by-press-club-dongargarh/