Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फतेहपुर में हैवानियत! बारात देखने गई मासूम से रेप…

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बारात की अगवानी देखने गई मासूम बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान बच्ची के चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट आई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित किया है।

फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक बारात आई थी जहां घर के बगल में अगवानी देखने गई सात वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई और कुछ देर बाद खोजबीन के दौरान बच्ची खून से लतपथ हालत में मिली जिसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए कौशांबी जिले के भरवारी स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद मंझनपुर के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां अब भी इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी के तलाश में जुट गई है। एसपी ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

पीड़ित परिजनों ने बताया की खखरेरू थाना क्षेत्र में एक बारात आई थी और अगवानी के दौरान डीजे चल रहा था डीजे के आगे पीछे बाराती भी डांस कर रहे थे। वहीं बच्ची भी मौजूद थी। बच्ची को कौन और कब ले गया कुछ पता नहीं चला। बच्ची के नाक और प्राइवेट पार्ट से ब्लड काफी निकल चुका था जिसके बाद अस्पताल में सिराथू लेकर आए फिर वहां से मंझनपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। एएसपी फतेहपुर विजयशंकर मिश्र ने बताया की थाना खखरेरू क्षेत्र में सात वर्षीय पीड़िता के साथ दुष्कर्म के संबंध में सूचना प्राप्त हुई है इस संबंध में थाना खखरेरू में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं और शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

The post फतेहपुर में हैवानियत! बारात देखने गई मासूम से रेप… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72264