Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फतेहाबाद : जाखल में गैस एजेंसी के डिलिवरीमैन से चाकू की नोक पर लूट

फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र के गांव चांदपुरा के पास दो नकाबपोश बाइक सवार लुटेरे इंडेन गैस एजेंसी के डिलिवरीमैन से चाकू की नोक पर 35 हजार रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। लुटेरे बाइक पर सवार होने के बाद नया गांव की ओर फरार हो गए। मगर कुछ ही दूरी पर जाने के बाद बाइक का तेल खत्म हो गया, तो लुटेरे बाइक को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुटेरों की बाइक को कब्जे में ले लिया है। बाइक पर कोई भी नंबर नहीं था। पुलिस ने डिलिवरीमैन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
जाखल की इंडेन गैस एजेंसी पर कार्यरत डिलिवरीमैन गांव बलरां निवासी गुरलाभ सिंह ने बताया कि वह बुधवार शाम को करीब 4 बजे अपने रूट गांव साधनवास, सिधानी, चांदपुरा, बबनपुर की सप्लाई देकर वापस आ रहा था कि चांदपुरा के पास मुंह पर कपड़ा बांधे हुए बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। उन्होंने आते ही गाड़ी को रुकवा लिया और उसकी गर्दन पर चाकू लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बैग व मोबाइल छीन लिया।

इसके बाद आरोपी नया गांव की ओर फरार हो गए। गुरलाभ सिंह ने बताया कि उसने तुरंत इसकी सूचना एजेंसी मालिक आशीष बंसल व पुलिस को दी। बैग में करीब 35 हजार रुपये की नकदी थी। सूचना पाकर जाखल थाने के प्रभारी रंजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर लुटेरों की तलाश शुरू करवाई। पुलिस ने छानबीन की तो घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर लुटेरों का बाइक गिरा हुआ मिला। उसमें पेट्रोल खत्म हो गया था। पुलिस के अनुसार लुटेरों के बाइक का तेल खत्म होने के कारण ही वह इसे छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने बाइक कब्जे में ले लिया है।

जांच अधिकारी के अनुसार
गैस एजेंसी कर्मचारी गुरलाभ सिंह की शिकायत के आधार पर दो लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लुटेरों द्वारा छोड़े गए बाइक पर कोई नंबर नहीं है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जानकारी जुटाई जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पकड़ में होंगे। -रंजीत सिंह, प्रभारी, जाखल पुलिस थाना।

The post फतेहाबाद : जाखल में गैस एजेंसी के डिलिवरीमैन से चाकू की नोक पर लूट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78121