Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फरार नशे का सौदागर गिरफ्तार..मां,पत्नी कर रही थी जेल में इंतजार…कटनी में पकड़ाया इस तरह पकड़ाया आरोपी

बिलासपुर— जिला पुलिस टीम ने लगातार मानिटरिंग के बाद फरार नशे के सौदागर को घेराबन्दी कर कटनी से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम धर्मेन्द्र गेंदले है। आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र का गुंडा बदमाश भी है। पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी और मांं के साथ नशीली दवाइयों का व्यापक स्तर पर खरीदी और बिक्री करता है।  
 
                       सिविल लाइन थाना क्षेत्र मिनी बस्ती निवासी फरार नशे के सौदागार को पुलिस ने घेराबन्दी कर कटनी से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पुलिस को लम्बे से इंतजार था। पुलिस के अनुसार आरोपी धर्मेन्द्र गेंदले अपनी पत्नी और मां के साथ मिलकर नशीली दवाइयों का कारोबार करता है।
 
                 एसीसीयू और सिविल लाइन पुलिस टीम के अनुसार आरोपी दूसरे प्रदेश से नशीली दवाइयां खरीदकर बिलासपुर समेत अन्य जिलों में ऊंचे दाम पर नशीली दवाइयां बेचता है। आरोपी के पास से कोडिन सिरप 120 नग, बरामद किया गया है। 
 
 
                 सिविल लाइन पुलिस के अनुसार एक अन्य कार्रवाई में संयुक्त टीम ने जरहाभाठा निवासी गौरव खांडे को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 80 बॉटल कोडिन सिरप जब्त हुआ है।गिरफ्तारी के बाद आरोपी को सड़क पर जुलूस भी निकाला।
 

The post फरार नशे का सौदागर गिरफ्तार..मां,पत्नी कर रही थी जेल में इंतजार…कटनी में पकड़ाया इस तरह पकड़ाया आरोपी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/absconding-drug-dealer-arrested-mother-wife-were-waiting-in-jail/