Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फर्जी पुलिस बनकर करते थे ठगी, शिकायतकर्ताओं से करते थे ये मांग; जानें पूरा मामला

कांकेर पुलिस ने साइबर फ्रॉड के नए तरीके का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने ठगी के मामले में चार को गिरफ्तार किया है। फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर शिकायतकर्ताओं से मामले को आगे बढ़ाने के नाम पर पैसों की मांग करते थे।

कांकेर पुलिस ने साइबर फ्रॉड के नए तरीके को उजागर करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चारों आरोपी फर्जी पुलिस बनकर ठगी को अंजाम देते थे। आरोपियों द्वारा छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्य के पुलिस पोर्टल को खोलकर वहां के दर्ज हुए

आनलाइन प्रकरण में दिये गये प्रार्थियों के मोबाइल नंबर पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय कांकेर के पुलिस अधिकारी बनकर उनके प्रकरण में कार्रवाई आगे बढ़ाने के नाम पर पैसों की मांग करते थे। आरोपियों के द्वारा मोबाइल से बात कर पेटीएम, फोन पे के माध्यम से पैसो की मांग की जाती थी और पैसा आपस में बांट लिया जाता था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपीयों से दो नग मोबाइल, एक नग एटीएम कार्ड और 5700 रुपये की नकदी जब्त की है। कांकेर पुलिस ने आरोपी लवकेश यादव निवासी ग्राम पृथ्वीपुर जिला निवाडी मध्यप्रदेश, अनीत यादव निवासी ग्राम महेला निवाड़ी मध्यप्रदेश, मनीष कुशवाह निवासी ग्राम राजापुर जिला निवाडी मध्यप्रदेश, विजय कुशवाह निवासी ग्राम जिला निवाड़ी मध्यप्रदेश चारो आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले को गिरफ्तार किया गया है।

The post फर्जी पुलिस बनकर करते थे ठगी, शिकायतकर्ताओं से करते थे ये मांग; जानें पूरा मामला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75950