Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फर्नीचर दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

बोड़ला। गर्मी के दिनों में आगजनी के मामले काफी बढ़ जाते हैं। वहीं अब नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 से आगजनी का मामला सामने आया है। आधी रात को एक फर्नीचर दुकान में आग लग गई। दुकान से धुआ उठता देख आसपास के लोग दौड़े और आग बुझाने में जुट गए। तब जाकर आधी रात में आग पर काबू पाया गया। वहां मौजूद लोगों ने दमकल वाहन को भी फोन कर आग लगने की जानकारी दी थी, लेकिन दमकल वाहन मौके पर नहीं पहुंचा। जिससे दुकान में रखे लाखों के फर्नीचर जलकर खाक हो गए।

जानकारी के मुताबिक दुकान में फर्नीचर के सामान रखे हुए थे, जिसमें दीवान, सोफा और अन्य फर्नीचर शामिल थे। जो कि शादी के ऑर्डर के लिए तैयार किया हुआ था। दुकानदार को कुल मिलाकर 1.80 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। जिसकी जानकारी उसने संबंधित विभाग को दिया है। जिसमें नुकसान का अनुमानित कीमत दर्ज किया गया है।

https://khabar36.com/fire-breaks-out-in-furniture-shop-goods-worth-lakhs-burnt-to-ashes/