Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बच्चा चोरी की अफवाह में मानसिक विक्षिप्त महिला की पिटाई, 4 लोग पुलिस हिरासत में, 112 की टीम ने महिला को बचाया

अनिल गुप्ता@दुर्ग। बच्चा चोरी की अफवाह में सामूहिक रूप से पिटाई किये जाने का मामला फिर से सामने आया है। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक मानसिक विक्षिप्त महिला को बच्चा चोरी किये जाने के संदेह में क्षेत्र के लोगो ने जमकर पिटाई कर दी। 112 कि मदद से महिला को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वही मामले में चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर अपनी जांच को शुरू कर दिया है।

राजस्थान से आये तीन साधुओ की पिटाई से शुरू हुआ ये सिलसिला अभी भी जारी

दुर्ग जिले मे बच्चा चोरी किये जाने के शक में निर्दोष लोगों की पिटाई का मामला थमने का नाम नही ले रहा राजस्थान से आये तीन साधुओं की पिटाई से शुरू हुआ ये सिलसिला अभी भी जारी है। आज फिर पुरानी भिलाई में एक मानसिक विक्षिप्त महिला की लोगो ने बच्चा चोरी के संदेह में पिटाई कर दी। सूचना पाकर 112 की टीम मौके पर पहुँच गई। और गंभीर रूप से घायल महिला को तत्काल उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल भिजवाया गया। और अब पुलिस ने उसे मानसिक अस्पताल बिलासपुर भिजवाने की तैयारी कर रही है।

112 की मदद से महिला को बचाया

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने मामले में जानकारी देते हुये बताया कि मानसिक विक्षिप्त महिला पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के जागृति चौक में एक महिला स्कूली बच्चों को हाथ मारकर बुला रही थी, तभी आसपास के लोगो मे अफवाह फैल गई। जिसके बाद लोगो ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस को जानकारी मिलते ही 112 की मदद से महिला को बचाया गया है।

https://www.khabar36.com/mentally-deranged-woman-beaten-up-in-child-theft-rumor/