Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बच्चों से पिटाई के मामले में दत्तक एजेंसी की समन्वयक गिरफ्तार

रायपुर 05 जून।छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक स्वयंसेवी संगठन(एनजीओ) द्वारा संचालित दत्तक एजेंसी में बच्चों की पिटाई का वीडियो वायरल होने की गंभीरता से लेते हुए इसकी समन्वयक को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करवाए जाने के बाद आज गिरफ्तार कर लिया।

      कांकेर की कलेक्टर डा.प्रियंका शुक्ला ने दत्तक एजेंसी को निलम्बित कर दिया है और इसके समन्वयक के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।पुलिस ने इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया हैं।

        इस बीच महिला एवं बाल विकास विभाग ने कांकेर के तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी चन्द्रशेखर मिश्रा को निलंबित कर दिया है। उन पर इस दत्तक एजेंसी के खिलाफ शिकायतों की जांच में लापरवाही बरतने का आरोप है। दत्तक एजेंसी को दुर्ग के प्रतिज्ञा विकास संस्थान द्वारा संचालित किया जाता हैं।

The post बच्चों से पिटाई के मामले में दत्तक एजेंसी की समन्वयक गिरफ्तार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55625