Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बजट सत्र से पहले बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में उठी महिला आरक्षण विधेयक की मांग
बजट सत्र से पहले बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में उठी महिला आरक्षण विधेयक की मांग

नई दिल्ली। बजट सत्र से एक दिन पहले केंद्र सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया। बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल के साथ कई विपक्षी नेता शामिल हुए। यह बैठक हर संसद सत्र से पहले आयोजित की जाती है। केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि इस सत्र में कुल 27 बैठक होनी है।

बजट सत्र के एक दिन पहले आयोजित की गई इस बैठक में वाईएसआर कांग्रेस सांसद विजय साई रेड्डी ने बैठक में कई मांगों को रखा। सरकार द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में  रेड्डी ने संसद में महिला आरक्षण विधेयक लाने और जाति आधारित जनगणना कराने की मांग उठाई। वहीं, अन्य कई नेताओं ने भी इस बैठक में अपनी मांगों को रखा। 

सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार इस बार बजट सत्र दो हिस्सों में होगा। पहला भाग 31 जनवरी से शुरू होकर 13 फरवरी तक चलेगा। वहीं, दूसरा हिस्सा 6 अप्रैल तक चलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/30/demand-for-womens-reservation-bill-raised-in-all-party-meeting-called-before-budget-session/