Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बजरंग दल के प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री को गाली देने का कांग्रेस ने लगाया आरोप

रायपुर 04 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बजरंग दल के प्रदर्शन के दौरान उसके एक कार्यकर्ता पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गाली देने का आरोप लगाते हुए इसकी कड़ी निंदा की है।

प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि बजरंग दल द्वारा यह गाली सिर्फ मुख्यमंत्री श्री बघेल को दी गयी गाली नहीं यह गाली पौने तीन करोड़ छत्तीसगढ़ियों को दी गयी है। एक नाबालिक युवक को बरगला कर प्रदर्शन में शामिल करने और उससे मुख्यमंत्री को गाली दिलवाने के षडयंत्र के लिये आरएसएस प्रमुख, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और बजरंग दल प्रमुख के खिलाफ बाल संरक्षण आयोग में कांग्रेस शिकायत करेगी।

उन्होने कहा कि श्री बघेल राज्य के मुख्यमंत्री हैं। छत्तीसगढ़िया अस्मिता के प्रतीक है, वे छत्तीसगढ़ी संस्कृति को बढ़ावा दे रहे है। माता कौशल्या के मंदिर और भगवान राम के वन गमन पथ को विकसित कर दुनिया के सामने छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित करने का काम किया है। पिछले चार सालों में उन्होनें राज्य की संस्कृति खान पान तीज त्योहार परम्परा को विश्वस्तर पर पहचान दिलाया है।आरएसएस और भाजपा को यह बर्दास्त नही हो रहा कि पंद्रह साल तक जिस छत्तीसगढ़ी अस्मिता को उन्होंने दबा कर रखा था भूपेश बघेल उसे प्रतिष्ठित कर रहे इसी खीझ में आरएसएस के अनुषांगिक संगठन का अपने कार्यकर्ता से मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग करवा रहा है तो यह छत्तीसगढ़ महतारी को अपमानित करने वाला आचरण है।

The post बजरंग दल के प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री को गाली देने का कांग्रेस ने लगाया आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53326