Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बजरंग दल ने आज प्रदेश में इस्लामिक जेहाद, आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया

भोपाल

बजरंग दल ने बुधवार को मध्य भारत प्रांत के सभी जिलों में इस्लामिक जेहाद, आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया। भोपाल में यह प्रदर्शन कोहेफिजा में किया गया। विहिप के प्रचार प्रमुख ने बताया कि हरियाणा बजरंग दल द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित धार्मिक ब्रजमंडल यात्रा में मेवात के नूंह में हिन्दुओं के आस्था व श्रद्धा के केन्द्र पाण्डव कालीन प्राचीन नल्लहडं शिव मन्दिर की धार्मिक यात्रा पर इस्लामिक जेहादियों ने तीर्थयात्रियों पर भारी पथराव किया है।

यहां हिंसा, आगजनी करने के साथ पहाड़ियों से सीधी गोलियां चलाई गईं हैं, जिसमें सैकड़ों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं और आगजनी की भेंट चढी हैं। दो पुलिस होमगार्ड की मृत्यु हुई है एवं तीर्थयात्री व बजरंग दल कार्यकर्ता घायल हुए हैं। बजरंग दल के प्रांत संयोजक  सुशील सुडेले ने कहा कि यह घटना समस्त हिन्दुओं को पीड़ा देने वाली है जिसके विरोध में 2 अगस्त को बजरंग दल मध्यभारत प्रान्त द्वारा सभी जिला केंद्रों पर इस्लामिक जेहाद, आतंकवाद के विरुद्ध व्यापक प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन में केंद्र और राज्य सरकार से ऐसा करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है।

The post बजरंग दल ने आज प्रदेश में इस्लामिक जेहाद, आतंकवाद के विरुद्ध प्रदर्शन किया appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=98119