Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबरः BEO की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालत में अंबिकापुर रेफर
Big News

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जानकारी है कि शिक्षा अधिकारी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गये। हादसा दुलदुला के सोकोडीपा का है।

यह हादसा तब हुआ जब दुलदुला BEO मार्टिन खलको कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान कार चलाते-चलाते उनकी तबीयत बिगड़ गयी, जिसकी वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। हादसे में बीईओ की हालत गंभीर है, जिन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है।

कार्यालय से कुछ ही दूरी पर बीईओ मार्टिन खलको की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल उन्हें दुलदुला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें अंबिकापुर को रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक उनके हाथ में फ्रैक्चर आया है, वहीं कमर में भी चोट है।

https://theruralpress.in/2023/02/14/big-news-beos-vehicle-met-with-accident-ambikapur-referred-in-critical-condition/