Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ी खबर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का MP दौरा निरस्त, साइबर तहसील व्यवस्था लागू किए जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित था

शब्बीर अहमद, भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मध्यप्रदेश दौरा निरस्त हो गया है। खरगोन से साइबर तहसील व्यवस्था लागू किए जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित था जो निरस्त हो गया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कल खरगोन में 182 करोड़ रुपये से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। 

कांग्रेस नेता के घर के सामने फायरिंग से हड़कंप: बाइक सवार बदमाशों ने किए कई राउंड फायर, CCTV फुटेज आया सामने

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खरगोन में एक जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत एवं अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम नवग्रह मेला ग्राउंड पर होगा।

Earthquake In MP: मध्य प्रदेश के इस जिले में आए भूकंप के झटके, इस महीने में दूसरी बार हिली धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

सीएम डॉ. मोहन यादव 182 करोड रूपये से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्ग इंदौर संभाग के 167 करोड रूपये की लागत के 41 विकास कार्यों, नानकौडी बैराज, झिरन्या एवं करही बैराज भगवानपुरा लागत 7.54 करोड, भिकनगांव झिरन्या मार्ग पर 5.88 करोड लागत के नवीन पुल निर्माण, कायाकल्प योजना 2.0 अंतर्गत खरगौन जिले में 2 करोड की लागत से सड़क निर्माण का शिलान्यास लोकार्पण करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/union-home-minister-amit-shahs-visit-to-madhya-pradesh-has-been-cancelled/