Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़े भाई के नक्‍शेकदम पर चल पड़े आईएएस अरोड़ा

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
जयपुर। बड़े भाई के नक्‍शेकदम पर चलते हुए राजस्‍थान आवासन मंडल के आयुक्‍त पवन अरोड़ा ने स्‍वैच्छिक सेवा निवृत्ति ले ली है। जिस तरह उनके बड़े भाई जगदीशचंद्र ने शासकीय सेवा छोड़कर मीडिया लाइन पकड़ी थी ठीक उसी तरह पवन करने जा रहे हैं।

बताया जाता है कि वरिष्‍ठ आईएएस अफसर रहे जगदीशचंद्र ने सेवानिवृत्ति के लिए तय समय से एक वर्ष पूर्व वीआरएस ले लिया था। वीआरएस लेते समय वह ट्रांसपोर्ट कमिश्‍नर के पद पर कार्यरत रहे थे। यहां से वह ईटीवी में सीईओ के पद पर दिखाई दिए थे।

बाद में जगदीशचंद्र ने ईटीवी को भी अलविदा कह दिया था। उन्‍होंने भारत 24 के नाम से देश में लांच हुए नए न्‍यूज चैनल के सीईओ पद का दायित्‍व इन दिनों संभाल रखा है। जगदीश के छोटे भाई पवन अरोड़ा भी अब शासकीय सेवा छोड़ चुके हैं।

पवन ने जब वीआरएस लिया तब उनकी दो साल की सेवा शेष थी। वीआरएस लेते समय वह आवासन मंडल आयुक्‍त जैसे महत्‍वपूर्ण पद को सुशोभित कर रहे थे। अरोड़ा के कार्यकाल में राजस्‍थान आवासन मंडल ने विभिन्‍न स्‍तर पर राष्‍ट्रीय-अंतर्राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार अर्जित किए थे।

जिस आवासन मंडल को उसकी वित्‍तीय स्थिति के चलते वसुंधरा सरकार के समय बंद करने का निर्णय हुआ था उसे अरोड़ा ने बेहतरीन कार्यशैली के दम पर नई मंजिल तक पहुंचाया। अब जबकि पवन अरोड़ा ने वीआरएस ले लिया है तो उनकी नई पारी की चर्चा सुनाई दे रही है। बताया जाता है कि वह फर्स्‍ट इंडिया टीवी न्‍यूज चैनल के सीईओ बन गए हैं।

http://www.nationalert.in/?p=11722