Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की आंधी में डटी रही क्रू

‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दो हफ्ते पूरे कर लिए है। फिल्म ने शुरुआत में ठीक- ठाक बिजनेस किया और दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। हालांकि, दूसरे हफ्ते में ये सफर थोड़ा मुश्किल हो गया है, क्योंकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ थिएटर्स में दस्तक दे चुकी हैं।

ईद पर अक्षय कुमार और अजय देवगन अपनी- अपनी फिल्में लेकर आ गए हैं। इसके साथ ही अब बॉक्स ऑफिस पर इनका ही कब्जा होने वाला है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ की इस आंधी में फिर भी ‘क्रू’ डटकर खड़ी है।

शानदार रही ‘क्रू’ की शुरुआत

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर ‘क्रू’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ के साथ ओपनिंग की। वहीं, ओपनिंग वीकेंड पर लगभग 30 करोड़ का शानदार बिजनेस कर लिया। हालांकि, दूसरे वीकेंड पर बिजनेस थोड़ लड़खड़ा गया। पूरे हफ्ते फिल्म ने 3 से 5 करोड़ के बीच कमाई की।

ईद पर कैसा रहा ‘क्रू’ का बिजनेस

‘क्रू’ के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो सोमवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ कमाए। वहीं, मंगलवार को कमाई 2.15 और बुधवार को 1.60 करोड़ रही। ईद पर दो बड़ी रिलीज के बावजूद के ‘क्रू’ ने अपना बिजनेस ज्यादा गिरने नहीं दिया। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार को फिल्म ने लगभग 1.20 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 14 दिनों में ‘क्रू’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 64.95 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

अजय और अक्षय का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ की बात करें, तो दोनों फिल्मों को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा दर्शकों को अपनी कहानी में खो जाने पर मजबूर कर रही है। सैकनिल्क के अनुसार, ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 7.10 करोड़ के साथ शुरुआत की है। वहीं, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने लगभग 15.50 करोड़ के साथ खाता खोला है।

The post बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की आंधी में डटी रही क्रू appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88932