Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बदला मौसम, तेज धूप और उमस से लोग परेशान, बारिश के आसार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से थमे बारिश के दौर के कारण मौसम (UP Weather) ने लोगों को परेशान कर रखा है। तेज धूप, उमस और गर्मी से लोग परेशान हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज गुरुवार को लखनऊ और उसके आसपास के जिलों में आसमान में बादलों की आवाजाही रहेगी, बौछारें गिरने का भी अंदेशा है।मौसम विभाग ने 11 सितंबर तक मध्य प्रदेश से लगे उत्तर पदेश के सभी जिलों, पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में हलकी से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग (UP Weather Department ) का पूर्वानुमान है कि मानसून की ट्रफ लाइन वापसी कर रही है।  मानसून द्रोणिका जैसलमेर, कोटा, गुना, सीधी, अंबिकापुर, झारसुगड़ा, बालासोर और उसके  बाद पूर्व – दक्षिण – पूर्व की ओर उत्तर पूर्व बंगाल की खाड़ी तक मध्य समुद्र तल पर स्थित है। इस कारण हवा का कम दबाव का क्षेत्र पूर्वी उत्तर प्रदेश की तरफ बढ़ रहा है।

मौसम विभाग के अपनी दैनिक मौसम रिपोर्ट में आज लखनऊ और उसके आसपास के जिलों में आसमान में बादलों की आवाजाही होने, हलकी से मध्यम बारिश की सम्भावना जताई है। मौसम विभाग ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में गरज चमक के साथ तेज बारिश की चेतावनी भी जारी की है।मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश से सटे उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।  मौसम विभाग ने कहीं कहीं तेज बारिश और बिजली चमकने/गिरने की संभावना जताई है।

The post बदला मौसम, तेज धूप और उमस से लोग परेशान, बारिश के आसार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/weather-today-the-weather-changed-people-upset-due-to-strong-sunlight/